डेटा FREE, कॉलिंग FREE और Phone भी FREE, मात्र 1999/- रुपये में 730 दिन के लिए सबकुछ FREE

डेटा FREE, कॉलिंग FREE और Phone भी FREE, मात्र 1999/- रुपये में 730 दिन के लिए सबकुछ FREE

डेटा FREE
डेटा FREE, कॉलिंग FREE और Phone भी FREE, मात्र 1999/- रुपये में 730 दिन के लिए सबकुछ FREE ImageSource Jio.Com

अगर आप उन लोगों में से हैं जो दिन भर कॉलिंग में व्यस्त रहते हैं तो यह ऑफर आपके लिए है, अब आप सिर्फ एक बार 1999/- रुपये खर्च करे और रहे बेफिक्र 730 दिनों तक फ्री सर्विस (Data, Calling) का इस्तेमाल कर सकते हैं |

हर महीने रिचार्ज करवाना काफी परेशान करने वाला होता है ऐसे में अगर ऐसे में कोई डेटा FREE प्लान मिल जाए जिसमें दो साल यानी 730 दिनों के लिए सबकुछ फ्री में मिल जाए तो लॉटरी खुलने जैसा है | इस लिए हम आपको जिओ का एक बेहतरीन ऑफर बताने जा रहे हैं जिसमें मात्र 1999/- रुपये में आपको फोन के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी।

डेटा FREE, कॉलिंग FREE और Phone भी FREE, मात्र 1999/- रुपये में 730 दिन के लिए सबकुछ FREE ImageSource Jio.Com

इसके लिए आपको मात्र 1999/- रुपये में दो साल के लिए सबकुछ फ्री मिलेगा और इसके साथ इसमें मुफ्त में Jio Phone भी दिया जाएगा | इसके साथ इसमें आपको प्रति महीने 2GB डेटा FREE, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमेटड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी | इसके साथ इसमें आप जियो के सभी ऐप्स का फ्री में एक्सेस भी मिलेगा।

जियो ने 1999/- रुपये के दो साल वाले प्लान के साथ एक 1499/- रुपये का प्लान भी सभी ग्राहकों को दे रहा है जिसमें आपको एक साल के लिए Jio Phone के साथ सबकुछ फ्री मिलेगा | इसमें आपको साल भर के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति महीने 2GB डेटा FREE का लाभ दिया जाएगा।

यह भी पढ़े: फिर से लौट आया Jio का सबसे सस्ता 1.5GB Rs 98/- Plan

Jio Phone के फीचर्स

ImageSource Jio.Com

यह फोन KaiOS Software पर कार्य करता है और आपको इस जिओ फोन में FACEBOOK, YOUTUBE और WHATSAPP जैसे ऐप्स का फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं।  इसके साथ इसमें आपको 4G स्पीड से इंटरनेट चलाने का मौका मिलेगा. इसका कॉम्पैक्ट डिजाइन इसे और यूजर फ्रेंडली बनाता है साथ ही इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 320 x 240 पिक्सल है. इसमें 1.2GHz Dual Core प्रोसेसर दिया गया है और 512MB रैम के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए और बढ़ाया जा सकता है | इस फोन में 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा आता है।

Jio फ़ोन को कैसे बुक कर सकते हैं

Image Source Jio.com

इस फोन को बुक करने के लिए आपको Jio.com साईट पर जाना होगा और वहां Jio Phone के सेक्शन में जाकर Jio Phone पर क्लिक करना होगा | इसके बाद आपको 1999/-, 1499/- के दो फोन के प्लान दिखेंगे | इसमें आप अपने हिसाब से फोन का सिलेक्शन कर Book Now पर क्लिक करे।  ऐसा करने के बाद आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर एक OTP जेनरेट करना होगा और फिर आप आसानी से इस फोन को बुक कर सकते हैं।  इसके डिलिवरी के लिए आपसे कोई एक्स्ट्रा चार्ज कंपनी द्वारा नहीं लिया जाएगा।  इसके अलावा आप इस फ़ोन को रिलायंस स्टोर व अन्य रिटेल स्टोर से भी फोन को खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े: How To Start A Blog In Hindi? ब्लॉग कैसे शुरू करे!

यह भी पढ़े: मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *